Wed. Jul 24th, 2019

नोटबुक का नया प्रोमो देख कर आप अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे!

नोटबुक का नया प्रोमो देख कर आप अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे!

जहीर इकबाल द्वारा नोटबुक के बच्चों के साथ खूबसूरत क्षणों से रूबरू करवाने के बाद, अब निर्माताओं ने एक बच्चे के साथ प्रनूतन की प्यारी बातचीत का एक प्रोमो शेयर किया है।

नितिन कक्कड़ की नोटबुक से एक छोटा लेकिन मज़ेदार वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्राणुतन प्राकृतिक स्थिति में इस्तेमाल हो चुके एक पत्र की तलाश में है।

फिल्म में नोटबुक के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, वीडियो में एक पत्र को पढ़ने के लिए प्रनूतन की उत्सुकता को दिखाया गया है, जिसे पानी की कमी के कारण बच्चे द्वारा टॉयलेट पेपर के रूप में इस्तेमाल कर लिया गया है, मासूमियत और क्यूटनेस के कारण यह सुनिश्चित रूप से आपको हंसी से लोटपोट कर देगा।

सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”Kids will be kids  Watch the video now. #Notebook- http://bit.ly/Notebook-DialoguePromo2 … @BeingSalmanKhan @pranutanbahl @iamzahero @nitinrkakkar @Cine1Studios @muradkhetani @ashwinvarde @VishalMMishra @TSeries @ItsBhushanKumar”

इतना ही नहीं, फिल्म के निर्माताओं ने सुपरस्टार सलमान खान द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित गाना भी रिलीज कर दिया है, जिसमें प्रमुख जोड़ी जहीर इकबाल और प्रनूतन के बीच पनपते प्रेम कहानी की भी झलक देखने मिल रही है। इस गाने में सलमान खान टी-शर्ट और डेनिम के साथ एक काले रंग की लैदर जैकेट में डैशिंग लुक में नज़र आ रहे हैं।

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: