नीरज पांडे ने कहा “नो टू पायरेसी”!

ss1

नीरज पांडे ने कहा “नो टू पायरेसी”!


हाल ही में रिलीज हुई नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” इंटरनेट पर लीक हो गयी है। इस खबर ने फ़िल्म की पूरी टीम को हैरत में डाल दिया है और नीरज पांडे सहित फ़िल्म की संपूर्ण स्टारकास्ट को एक ज़ोर का झटका लगा है। खबर के अनुसार, एक सरकारी बस में अय्यारी का पायरेटेड वर्शन बस में मौजूद लोगों को दिखाया गया है और यह खबर अय्यारी की टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हुई है।

नीरज पांडे इस खबर से खासा ख़फ़ा है और उन्होंने जनता सहित सरकार से “नो टू पायरेसी” की दरख्वास्त की है।

नीरज पांडे ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया,”Even after so much awareness about Piracy, it’s sad to see pirated version of #Ayaary being played in a Government- run bus! @MolB_Official @CMOMaharashtra @smritiirani Requesting you to take severe action on this and #SayNoTo Piracy ”

सिर्फ इतना ही नहीं, निर्देशक नीरज पांडे ने ट्विटर के जरिये सरकार को विस्तार से बस की जानकारी मुहैया करते हुए लिखा,” The Shivneri bus number is 9784 where Aiyaary’s pirated version was shown to the public. The bus left from Dadar 7:30 am today.”

वही फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री राकुलप्रीत भी इस खबर से काफ़ी आहत में है। राकुल ने ट्विटर पर “नो टू पायरेसी” की अपील करते करते हुए कहा,” Seeing #Ayaary get leaked is just shocking! I stand against piracy and hope needed action is taken as soon as possible!@MolB_Official @CMOMaharashtra @smritiirani #SayNoToPiracy

पायरेसी की खबर ने फ़िल्म की पूरी टीम की नींद उड़ा दी है और साथ ही पायरेसी जैसे गैरकानूनी अपराध को रोकने की दरख्वास्त की गयी है और पूरी उम्मीद है आने वाले समय में सरकार इसके खिलाफ कड़े कदम उठाएगी जिससे फ़िल्म को होने वाले भारी नुकसान होने से बचाया जा सकता है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *