Fri. Jul 19th, 2019

नीरज पांडे की “अय्यारी” के पहले गीत ‘ले डूबा’ के संग मनाइए प्यारभरा नया साल!

नीरज पांडे की “अय्यारी” के पहले गीत ‘ले डूबा’ के संग मनाइए प्यारभरा नया साल!

गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली अय्यारी के निर्माताओं ने फ़िल्म का पहला गाना ‘ले डूबा’ का अनावरण कर दिया है। यह एक रोमांटिक गीत है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है। रोहचक खोली द्वारा रचित इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है।

एक्शन थ्रिलर ट्रेलर के साथ सबको रोमांचित करने के बाद, “ले डूबा” सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा निभाये गए एक सैनिक के जीवन के हल्के पहलू को दर्शाता है। सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म के ट्रेलर ने लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया है और प्रशंसक बेसब्री से गणतंत्र दिवस का इंतेज़ार कर रहे है

अय्यारी सेना के सदस्य, मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के आंतरिक संघर्षों पर आधारित है जिसमे संरक्षक – आश्रय की इस जोड़ी के बीच होने वाली कई रोमांचक घटनाओं से पर्दा उठेगा। ए वेडनसडे, बेबी, स्पेशल 26 के निर्माता नीरज पांडे अब 2018 के गणतंत्र दिवस पर अपनी अगली फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार है। नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: