“द रीमिक्स” के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं थी: करण टक्कर

ss1

“द रीमिक्स” के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं थी: करण टक्कर

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने “द रिमिक्स” के साथ देश को उसका पहला डिजिटल रियलिटी शो दिया है।

टीवी का जानामाना चेहरा करण टक्कर अब देश का पहला डिजिटल रियलिटी शो की मेजबानी करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही करण का यह पहला डिजिटल रियलिटी शो होगा।

अभिनेता ने एक टेलीविजन होस्ट और डिजिटल होस्ट के रूप में अपना तुलनात्मक अनुभव साझा किया और इस तुलना में वह खुद को “द रीमिक्स” की तारीफ़ करने से रोक नही पाए।

अभिनेता ने कहा,”शो के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया। यह शो किसी कॉन्सर्ट से कम नहीं है। मैंने बहुत शो में काम किया है, लेकिन इस शो में जो एनर्जी है वह बिल्कुल नई और ताज़ा है। इसिलए इस शो को बनाया गया था। इस शो में कोई ड्रामा नही है और ना ही कोई स्क्रिप्ट है। लिंक के अलावा इस शो में सब कुछ जगह पर बनाया गया था। वही तीनो कूल जज की मौजूदगी ने इस शो को ओर बेहतर बना दिया है।”

“द रिमिक्स” अमेज़ॅन प्राइम ऑरिजिनल का पहला अनस्क्रिप्टेड शो है जहाँ डीजे और गायक एक दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे। 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाला “द रिमिक्स” 10 एपिसोड की श्रृंखला है जिसमें हर हफ्ते एक नया एपिसोड दिखाया जाएगा।

प्रसिद्ध गायक सुनिधि चौहान, मशहूर संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और दर्शकों की पसंदीदा डीजे न्यूक्लिया द्वारा जज किया जाने वाला रियलिटी शो ‘रीमिक्स’ विश्वभर में एक प्रसिद्ध कांसेप्ट है और भारत में पहली बार इस कांसेप्ट को दर्शको के सामने पेश किया जाएगा।

ग्रेमैटर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल से “द रीमिक्स” को 9 मार्च, 2018 के दिन विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *