देखिए “मैं कौन हूं” के साथ “सीक्रेट सुपरस्टार” की खुद को खोजने की एक यात्रा!

ss1

देखिए “मैं कौन हूं” के साथ “सीक्रेट सुपरस्टार” की खुद को खोजने की एक यात्रा!

फ़िल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” का पहला और सबसे प्रत्यशित गीत “मैं कौन हूँ” आखिरकार रिलीज हो गया है। यह गीत ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ इंसिया यानी ज़ैरा वसीम द्वारा शुरू की गई आत्म-खोज की यात्रा को चित्रित करता है।

‘मैं कौन हूँ’ में ज़ैरा वासिम सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिकार्ड करते समय अपनी पहचान छुपाने के लिए एक बुर्का पहने हुए नज़र आ रही है। प्रतिभावान युवती एक गायक बनने की इच्छा रखते हैं लेकिन आपमे पिता के विरोध के चलते ऐसे करने में नाकामयाब रहती है, इसिलए अपने सपने को जीने के लिए, वह नाम छुपा कर गायिकी के मैदान में उतरती है।

कौसर मुनीर द्वारा लिखित और अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, फिल्म से इस पहले गाने को 16 साल की मेघना मिश्रा द्वारा गाया गया है।

यह गीत ज़ैरा वसिम के साथ शुरू होता है, जिसने एक गायक के रूप में खुद को पेश कर रही है, और अपने नाम और पहचान का खुलासा नही ना करते हुए अपना पहला गाना सबके सामने पेश कर रही है, जो यह दर्शाता है कि आने वाले समय मे वह अधिक वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाली है।

‘मैं कौन हूँ’ अभिनेत्री की भावनात्मक स्थिति को पेश करता है। यह गाना पलभर में दर्शको को अपने साथ जोड़ लेता है और रचनात्मक लोगों के दिमाग से बखूबी तालमेल बिठाने में कारगर साबित होगा।

वीडियो में ज़ैरा वासिम को अपने गायन में तल्लीन दिखाया गया है जिसमें वह स्वयं को पृष्ठभूमि में खुद के लिए उत्साहित लोगों के साथ एक मंच पर पाती है।

फिल्म के ट्रेलर को उम्दा प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है जिसने फिल्म की प्रत्याशा को भी दोगुना बढ़ा दिया है।

लगान, तारे जमीन पर, दंगल आदि जैसी सुपरहिट फिल्में पेश करने के बाद “सीक्रेट सुपरस्टार” आमिर खान प्रोडूक्शन्स की आठवीं फ़िल्म है।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित “सीक्रेट सुपरस्टार”, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। फ़िल्म इस साल 19 अक्टूबर 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *