दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया यह नायाब तोहफ़ा!

दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया यह नायाब तोहफ़ा!

बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण अपना जन्मदिन कुछ खास तरीके से मनाया।  शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है जिस वजह से यह दिन ओर अधिक खास बन गया है।  दीपिका के फैन्स भी उनके बर्थडे को लेकर पहले से ही बेहद उत्साहित थे वहीं दीपिका ने यह कहकर उत्साह और बढ़ा दिया है कि उनके बर्थडे पर कुछ सुपर एक्साइटिंग होने वाला है।

“पद्मावत” की सफ़लता और रणवीर के संग अपनी बिग फैट वेडिंग के साथ साल 2018 दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास रहा है। दीपिका के जन्मदिन का उनका प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार करते है और इस साल दीपिका ने अपने जन्मदिन के मौके पर दीपिका खुद की एक वेबसाइट लॉन्च की है जिससे प्रशंसकों को अभिनेत्री से जुड़ी हर जानकारी आसानी से उपलब्ध होगी। निश्चिंत तौर पर अभिनेत्री के प्रशंसक इससे बेहतर तोहफे की अपेक्षा नहीं कर सकते थे।

दीपिका की पर्सनल वेबसाइट की खबर यकीनन प्रशंसकों के लिए बहोत बड़ा सरप्राइज हैं क्योंकि इस वेबसाइट के जरिये उन्हें अपनी पसंदीदा अभिनेत्री और बॉलीवुड की क्वीन को अधिक बारीकी से जानने का मौका मिलेगा।

बॉलीवुड की अग्रणी महिला के रूप में प्रसिद्ध दीपिका पादुकोण ने साल का अंत दिसंबर के महीने में बड़ी उपलब्धियों के साथ किया है। फोर्ब्स द्वारा सबसे अमीर भारतीय हस्तियों की सूची में टॉप 5 में स्थान पाने वाली एकमात्र महिला के रूप में दीपिका पादुकोण ने नई मिसाल कायम की है। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है।

दिसंबर संस्करण के लिए GQ के कवर पर अपने सिज़लिंग अवतार में नज़र आ रही यह दीपिका पादुकोण का शादी के बाद पहला कवर पेज था। इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है। अन्य उपलब्धियों के बीच दीपिका वैराइटी पत्रिका की अंतर्राष्ट्रीय महिला प्रभाव रिपोर्ट में भी नज़र आ चुकी है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: