Tue. Sep 24th, 2019

दीपिका पादुकोण की झोली में एक ओर अवार्ड, जीक्यू अवार्ड्स में पद्मावत के लिए जीता ‘क्रिएटिव पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ पुरस्कार!

दीपिका पादुकोण की झोली में एक ओर अवार्ड, जीक्यू अवार्ड्स में पद्मावत के लिए जीता ‘क्रिएटिव पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ पुरस्कार!

बॉलीवुड की अग्रणी महिला दीपिका पादुकोण को गुरुवार शाम जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स में, साल की उम्दा फ़िल्म पद्मवत में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित ‘क्रिएटिव पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

राजपूतानी रानी पद्मावती के रूप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अत्यधिक प्रशंसा और सरहाना प्राप्त करते हुए, दीपिका पादुकोण ने अपनी निर्दोष सुंदरता और दमदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को  मंत्रमुग्ध कर दिया था।

अभिनेत्री के अप्रतिम परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए, जीक्यू इंडिया ने पुरस्कार के साथ दीपिका पादुकोण को सम्मानित किया है।

इस खास अवसर पर, सफ़ेद रंग की शर्ट और काले रंग की लैदर पैंट में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी और अपने कातिलाना लुक के साथ अभिनेत्री ने जीक्यू अवार्ड्स में अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा दिए थे।

अभिनेत्री इससे पहले TINGS लंदन जैसे अंतरराष्ट्रीय पत्रिका कवर के अलावा एमईटी गाला और कांन्स में अपने बोल्ड और रॉकिंग स्टाइल स्टेटमेंट के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध कर चुकी है। इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है।

दीपिका केवल भारत में नहीं बल्कि एशिया की सबसे अधिक फॉलो की जानी वाली महिला में से एक है।

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी।

कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: