टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ एक विशेष एमएमए जिम के लिए आये एक साथ

टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ एक विशेष एमएमए जिम के लिए आये एक साथ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के लिए 2018 निश्चित रूप से एक शानदार साल रहा है। इस वर्ष की शुरुआत में बागी 2 की अभूतपूर्व सफलता के बाद, अभिनेता ने अपनी अगली फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिल कर एमएमए मैट्रिक्स जिम की स्थापना की पूरी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। अपने प्यार मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति एक कदम आगे बढ़ाते हुए , अभिनेता अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर 1 दिसंबर 2018 से बांद्रा में एक विशेष एमएमए मान्यता प्राप्त जिम खोल रहे है।

टाइगर श्रॉफ न केवल अपने नृत्य कौशल के लिए जाने जाते है बल्कि अपनी शानदार शारीरिक काया और खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी प्रसिद्ध है। अपने डेब्यू के बाद से अभिनेता ने जब भी सार्वजनिक तौर पर अपने प्रशंसकों से बात की है तब अभिनेता से यह सवाल ज़रूर किया जाता था कि उन्होंने एम.एम.ए कहाँ से सीखा है। अभिनेता के करीबी एक स्रोत से पता चला है कि, “टाइगर से कई बार एमएमए में उनके प्रशिक्षण के बारे में पूछा गया है। यही वह वक्त था जब अभिनेता ने एक विशेष एमएमए प्रशिक्षण केंद्र खोलना का फैसला किया था और आखिरकार अब उनका यह अधूरा सपना, सच होने जा रहा है।”

बकौल टाइगर,”कृष्णा और मैं एमएमए के बारे में समान रूप से पैशनेट है और एमएमए पर केंद्रित प्रशिक्षण केंद्र खोलने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं।”

फिल्मों की बात करे तो,”टाइगर ने ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। चूंकि वह ग्रीक गॉड के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो अपने सिक्स पैक ऐब्स के लिए जाने जाते है, बागी अभिनेता अपने किरदार को न्याय देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। अभिनेता जो अपने समकालीन लोगों में से सबसे कम उम्र के हैं, वह अलग-अलग आयु वर्ग और सीमाओं में दर्शकों का मनोरंजन करके अधिकतम प्रभाव डाल रहे हैं।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: