Sat. May 25th, 2019

जैकलीन फर्नांडीज ने क्रिसमस पर बिखेरी खुशियां!

जैकलीन फर्नांडीज ने क्रिसमस पर बिखेरी खुशियां!

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक जैकलीन फर्नांडीज ने अनाथालय में बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया और त्योहार से पहले कैंसर रोगियों के साथ वक़्त बिताया।

जैकलिन फर्नांडीज समय-समय पर सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाते हुए नज़र आई है और जरूरतमंद लोगों को अपना समर्थन देने की बात करते हुए एक सक्रिय व्यक्ति रही हैं।

क्रिसमस के अवसर पर, जैकलीन ने मुंबई में एक अनाथालय और कैंसर से पीड़ित बच्चों से मुलाकात की थी जहाँ अभिनेत्री बच्चों के साथ बातचीत कर के उनके साथ मजेदार समय बिताते हुए नज़र आई। जैकलीन ने एक केक भी काटा और केंद्रों में बच्चों के साथ खेलकर उनके साथ कीमती वक़्त बिताया।

इस खास अवसर पर अभिनेत्री ने संता बन कर बच्चों के बीच गिफ्ट भी बांटे और उनके साथ परफॉर्म भी किया। जैकलीन ने डांस और गाना गा कर बच्चों का दिल जीत लिया और साथ ही जीवन में शिक्षा के महत्व के बारे में भी गहराई से बात की।

जैकलिन फर्नांडीज ने इस साल की शुरुआत में विश्व पशु दिवस पर संयुक्त राष्ट्र में पशु कल्याण की आवाज का प्रतिनिधित्व किया जहाँ अभिनेत्री ने पशु परीक्षण के खिलाफ अपनी राय देते हुए 8 मिलियन याचिका हस्ताक्षर एकत्र किए थे।

एनिमल वेलफेयर के अलावा, जैकलीन फर्नांडीज समुद्री संरक्षण का भी समर्थन करती हैं और विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्मों का उपयोग करके लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने में सक्रिय रूप से योगदान देती रही हैं।

अभिनेत्री जिसने समुद्री संरक्षण और पशु कल्याण जैसे कई कारणों की वकालत की है, वर्तमान में राज्य में दुर्भाग्यपूर्ण बाढ़ के बाद करेला के पुनर्निर्माण के लिए प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: