जैकलीन फर्नांडिस ने दबंग टूर रिलोडेड की यादों को एक वीडियो के जरिये किया ताज़ा!

ss1

जैकलीन फर्नांडिस ने दबंग टूर रिलोडेड की यादों को एक वीडियो के जरिये किया ताज़ा!

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दबंग टूर रिलोडेड से अपनी परफॉर्मेंस की वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करते आए है। बीते दिन दबंद टूर ने अपने प्रशंसकों को अलविदा कह दिया है और ऐसे  में जैकलिन फर्नांडीज ने अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम स्टोरी में दबंग टूर से अपनी सभी परफॉर्मेंस का एक राउंडअप वीडियो शेयर किया है।

जैकलीन अपनी हालिया रिलीज “रेस 3” के सह-कलाकार सलमान सहित अन्य कलाकर के साथ दबंग टूर रिलोडेड का हिस्सा थी। जैकलिन फर्नांडीज और सलमान खान ने हिट नंबर पर एक साथ परफॉर्म कर के स्टेज पर तहलका मचा दिया था, जहाँ बॉलीवुड की इस पसंदीदा जोड़ी ने अपनी सिज़्ज़लिंग केमिस्ट्री से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया था।

जैकलीन को अटलांटा में अपने पूर्ण शेड्युल के दौरान प्रशंसकों से अप्रतिम स्नेह प्राप्त हुआ। अभिनेत्री ने फ़िल्म “किक” से ‘यार न मिले’ के साथ इस टूर की धमाकेदार शुरुवात की थी। जिसके बाद जैकी ने फ़िल्म “जुड़वा 2” से ‘ऊंची है बिल्डिंग’, ‘अल्लाह दुहाई है’ सहित अन्य गानों पर  अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था।

सलमान और जैकलिन फर्नांडीज ने अपने सुपरहिट गीत “जुम्मे की रात” और जैकलीन के “एक दो तीन” पर डांस कर के वहाँ मौजूद दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था और स्टेज पर दोनो की सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने लायक थी जिसकी आहत सोशल मीडिया पर भी देखने मिली।

सलमान खान और जैकलीन अपने पॉवर पैक परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते है जहाँ सलमान अपनी हाई एनर्जी के लिए प्रसिद्ध है तो वही जैकी अपने सेक्सी मूव्स के साथ दर्शकों को लुभाना बखूबी जानती है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *