Thu. Jun 20th, 2019

जे पी दत्ता और पलटन की टीम, युद्ध की 51वीं वर्षगांठ पर एक विशेष स्क्रीनिंग में होंगे शरीक!

जे पी दत्ता और पलटन की टीम, युद्ध की 51वीं वर्षगांठ पर एक विशेष स्क्रीनिंग में होंगे शरीक!

रक्षा मंत्रालय से वाहवाही बटोरने के बाद, जेपी दत्ता और पलटन की टीम को  हाल ही में युद्ध की 51वीं वर्षगांठ पर ग्रेनेडियर द्वारा आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है।

ग्रेनेडियर हर साल 11 सितंबर को नाथुला दिवस मनाते हैं। इस साल उन्होंने 11 सिंतबर के दिन पल्टन की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी है जिसके लिए उन्होंने जेपी सर और पलटन की पूरी टीम को उनके साथ नाथुला दिवस मनाने के लिए आमंत्रित किया है जिसके बाद एक सामाजिक स्क्रीनिंग भी रखी जाएगी।

सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित “पलटन” में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाई गयी है।

बॉर्डर (1997) और एलओएल कारगिल (2003) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, जे पी दत्ता ने पलटन के साथ भारत की सबसे बड़ी युद्ध त्रयी को पूरा कर लिया है।

युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी, अब्दुल कदीर अमीन, सोनू सूद, सोनल चौहान, ईशा गुप्ता, मोनिका गिल, रोहित रॉय, सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा और दीपिका ककर जैसे दमदार कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘पलटन’ जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: