“जुड़वा 2” को मिली आपार सफ़लता से खुश, और उत्साहित नज़र आ रही जैकलीन

ss1

“जुड़वा 2” को मिली आपार सफ़लता से खुश, और उत्साहित नज़र आ रही जैकलीन

जुड़वा 2 अभिनेत्री, जैकलिन फर्नांडीज मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया था जहाँ अपने काम प्रतिबद्धता के चलते जैकलीन ने हैदराबाद के लिए उड़ान भरी।

“जुड़वा 2” को मिली आपार सफ़लता से खुश, अभिनेत्री पूरी तरह से उत्साहित नज़र आ रही थी।

इस दौरान जैकलीन सफेद और काले रंग के टॉप को सफेद रंग के स्कर्ट के साथ पहने हुए नज़र आई जिसके साथ कि गयी ऊंची चोटी और लाज़वाब चश्मे ने उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा दिए।

हमने हमेशा से जैकलिन फर्नांडीज को उनके हंसमुख स्वभाव में देखा है, लेकिन आज जो उनके चेहरे पर फ़िल्म की सफ़लता की चमक देखने मिली उसे चाह कर भी अनदेखा नही किया जा सकता है |

जैकलिन फर्नांडीज बेहतरीन काम कर रही है और आये दिन और ज़्यादा खूबसूरत नज़र आ रही है
चाहे वो जुड़वा 2 की बात हो जहाँ दर्शकों को उनके करैक्टर से प्यार हो गया है|  फ़िल्म में जैकलीन द्वारा किये पॉल डांस ने ना सिर्फ लड़को की नींद उड़ा दी बल्कि लड़कियों को भी प्रेरित किया। अपने काम की वजह से वह अनेक प्रत्याशा और उत्साह उत्तपन करने में कारगर साबित हो रही है।

जैकलीन जल्द ही सलमान खान के साथ आने वाली अपनी अगली फिल्म “रेस 3” की शूटिंग शुरू करेंगी। “रेस 3” के साथ जैकलीन ना सिर्फ अपनी फ्रेंचाइजी में वापसी कर रही है बल्कि सुपरहिट “किक” देने के बाद एक बार फिर सलमान के साथ जलवा बिखेरते हुए नज़र आएंगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *