ज़ोया अख्तर की गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार 32.50 करोड़ का कारोबार!

ज़ोया अख्तर की गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार 32.50 करोड़ का कारोबार!

ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय शुक्रवार के दिन 13.10 करोड़ रुपये का बिज़नेस करने में सफ़ल रही, और इसी के साथ फ़िल्म ने महज़ दो दिनों में कुल 32.50 करोड़ शानदार का कारोबार कर लिया है।

गली बॉय को वैलेंटाइन्स डे की वजह से गुरुवार के दिन रिलीज़ किया गया है और सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर ओर अधिक रफ़्तार पकड़ने की उम्मीद है।

यह फिल्म पांच बड़े महानगर विशेष रूप से मुंबई, पुणे और बैंगलोर में धूम मचा रही है जहाँ इन शहरों के बड़े मल्टीप्लेक्स जानदार कलेक्शन के साथ सहयोग कर रहे है।

जोया अख्तर की गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं के बाद फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था।

ज़ोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब “गली बॉय” के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो चुकी है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: