जस्टिन बीबर को देख बच्चो ने उन्हें यो यो हनी सिंह कह कर पुकारा

ss1

जस्टिन बीबर को देख बच्चो ने उन्हें यो यो हनी सिंह कह कर पुकारा 

इंटरनेशनल पॉप आइकन, जस्टिन बीबर ने जब से भारती की धरती पर अपने कदम रखे है, तब से वह सुर्खियो में बने हुए हैं। पहली भारतीय चीज जो जस्टिन ने आते ही कि वो थी वंचित बच्चों के साथ बातचीत करना और जस्टिन का यह अनदेखा रूप बखूभी पूरे देश मे वायरल भी हुआ।

इस वीडियो ने बहुत से लोगो को अपनी तरफ आकर्षित किया है और इसी के साथ जनता के बीच एक चर्चा का विषय बन गया है।

यह एक दिलचस्प वाक्य था जहाँ कुछ बच्चे जो जस्टिन की वैश्विक लोकप्रियता से बिल्कुल अंजान थे, वो जस्टिन को देखते ही “यो यो हनी सिंह” चिल्लाने लगे!

हनी सिंह लंबे समय से भारतीय संगीत उद्योग में एक लोकप्रिय नाम बने हुए है। इतना ही नही, उनका नाम पॉप संगीत में पर्याय के रूप में प्रयोग किया जाता है।

तिमाहियों में बसे प्रशंसकों के साथ संगीत संवेदना की लोकप्रियता देश भर के कोने-कोने में फैली हुई है।

यह बेहद ही खुशी की बात है कि भारत के छोटे-छोटे बच्चे अपने भारतीय संगीत से बखूबी वाकिफ़ रखते है, इसिलए बच्चो ने मासूमियत के चलते जस्टिन बीबर को हनी सिंह समझ कर अभिवादन कर दिया।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यदि बच्चे जस्टिन बीबर को यो यो हनी सिंह कह कर बुला रहे थे या फिर वह जस्टिन से भारतीय संगीत की सनसनी हनी सिंह की धुन गाने के लिए अनुरोध कर रहे थे।

यह इशारा निश्चित रूप से साबित करता है कि यो यो हनी सिंह भारतीय दर्शकों के दिलों में एक प्रमुख स्थान में विराजते हैं। उनके गाने चार्ट में सबसे ऊपर हैं और उनका चार्टबस्टर “धीरे धीरे” 200 मिलियन दृश्य पार करने वाला पहला भारतीय गीत हैं।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *