“जब हैरी मेट सेजल” के अगले गीत ‘फुर्र’ को दिल्ली में रिलीज किया गया!

ss1

“जब हैरी मेट सेजल” के अगले गीत ‘फुर्र’ को दिल्ली में रिलीज किया गया!

ग्रेमी विजेता अमेरिकी डीजे डिप्लो द्वारा बनाया गया जब हैरी मेट सेजल के छठे गीत ‘फुर्र’, को हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली के एक लोकप्रिय नाइट क्लब में अनावरण किया गया था।

इस मौके पर शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली उपस्थित थे और उन्होंने दिल्ली में दर्शकों और मीडिया के सामने अपने इस गीत को रिलीज किया। गीत “फुर्र” का प्रसिद्ध डांस कर सुपरस्टार शाहरुख खान ने वहाँ मौजूद सभी लोगो को मंत्रमुक्त कर दिया।  शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली ने मीडिया और प्रशंसकों के साथ दिल खोल कर बातचीत की। अमेरिकी रैपर, गायक और गीतकार ने प्रीतम और रॉकी वेलस्टैक के साथ मिल कर “जब हैरी मेट सेजल” के गीत “फुर्र” का निर्माण किया है। मोहित चौहान और तुषार जोशी द्वारा गाये गए इस गीत को पुर्तगाल में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान पर फिल्माया गया है।

“फुर्र” एक ऐसा गीत है जिसे सुन कर आप अपने कदम थिरकने से रोक नही पाएंगे। शाहरुख खान के उत्साह और अनुष्का आकर्षण गीत से सबसे अच्छी चीजों में से एक हैं। हर जगह अपनी मौजूदगी दर्ज करवा कर, यह गीत बेहद ही कम समय सबका पसंदीदा बन गया है। फ़िल्म “जब हैरी मेट सेजल” की टीम ने अपनी फ़िल्म को अनूठे ढंग से पेश करने में कोई कसर नही छोड़ी है और फ़िल्म के हर पहलू को हर बार नए तरीके से पेश करने में कारगार साबित हुई है। निर्माताओं ने एक अभिनव प्रचारक की होड़ में, पहली बार फिल्मों के ट्रेलर के विपरीत परिचयात्मक मिनी ट्रेल्स की एक श्रृंखला को लॉन्च करके फ़िल्म ने मार्केटिंग व्याकरण को ही बदल दिया है।

चाहे वो बात, अहमदाबाद जा कर सेजल नामक लड़कियों के बीच गीत “राधा” को लॉन्च करने की हो या फिर मुम्बई में क्लब का दौरा कर गीत ” बीच बीच मे” को दर्शको के सामने पेश करने की या फिर पंजाब के हरे-भरे खेतों में गीत “बटरफ्लाई” को लॉन्च करने की, निर्माताओं ने अपनी इस फ़िल्म के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ी है। फ़िल्म के ट्रेलर और हैरी के पात्र का परिचय देने वाला गीत “सफर” ने दर्शको के बीच की प्रत्याशा को एक अलग ही स्तर पर पहुँचा दिया।

फ़िल्म का यह छठा गीत निर्माताओं का अगला तोहफ़ा है। डीजे डिप्लो द्वारा गाया गया गीत “फुर्र” फ़िल्म के मनोरंजन स्तर को एक पढ़ाव ऊपर ले जाएगा। शाहरुख खान को ‘हरिंदर सिंह नेहरा’ उर्फ ‘हैरी’ और अनुष्का शर्मा को ‘सेजल झावेरी’ के रूप में प्रस्तुत किया गया है, इम्तियाज अली की ‘जब हैरी मेट सेजल’ दो अजनबी, हैरी और सेजल की मजेदार साहसी कहानी को दर्शाएगी, जो 6 देशों में एक खोई हुई अंगूठी को खोजते हुए नज़र आएंगे। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *