जब दीपिका ने बढ़ाया मदद का हाथ!

ss1

जब दीपिका ने बढ़ाया मदद का हाथ!

बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है। वह सिर्फ फ़िल्मो में ही बहादुर नहीं है बल्कि असल जिंदगी में भी साहसी और बहादुर है जिसका नमूना हाल ही में देखने मिला।

हाल ही में दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में आग लग गयी थी और एक बड़ा हादसा टल गया। अभिनेत्री मुम्बई के उपनगरी की जिस बिल्डिंग में रहती है उस बिल्डिंग में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गयी थी। लेकिन गरिमत रही कि दीपिका उस वक़्त घर मे मौजूद नहीं थी और यह आग दीपिका के ऊपर वाले फ्लोर पर लगी थीं। दीपिका इस बिल्डिंग में 26वें फ्लोर पर रहती है और इस बिल्डिंग के 30वें माले पर भी दीपिका का घर है।

इस मुसीबत की घड़ी में दीपिका ने हिम्मत और साहस के साथ काम लिया और अपनी परवहा ना करते हुए अभिनेत्री ने दमकल कर्मियों के साथ सीढ़ियों के रास्ते से अपने बिल्डिंग में रहने वाले लोगों की सुरक्षा की खेरख़बर ली और सबका होसलाफ़जाया किया।

शार्ट सर्किट के कारण सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरी बिल्डिंग को खाली करवाया गया और वहाँ बिजली भी गुल हो गयी थी और चारों तरफ़ सिर्फ पानी ही पानी था। इतनी मुश्किलभरी स्थिति में भी दीपिका का हौसला बुलंद था और अभिनेत्री ने इस हादसे से घबराए लोगों का भी हौसला बढ़ाया। ऐसे वक़्त पर आम तौर पर इंसान अपनी सूझबूझ खो देता है लेकिन दीपिका ने खुद शांति रखते हुए दिमाग से काम लिया और सिर्फ़ खुद की परवाह नहीं कि बल्कि अपने आस पड़ोस के लोगो की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान दिया।  इस हादसे में सभी की जान बचाने वाले दमकल कर्मियों का दीपिका ने तह दिल से शुक्रिया अदा किया!

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *