क्या कैम्पा कोला कंपाउंड के निवासियों के लिए होगी एकता कपूर के शो स्क्रीनिंग?

ss1

क्या कैम्पा कोला कंपाउंड के निवासियों के लिए होगी एकता कपूर के शो स्क्रीनिंग?

भारत की कंटेंट क्वीन एकता कपूर एलटबालाजी के अपने अगले बड़े डिजिटल शो “होम” के साथ तैयार है,  जो मुंबई के वरली में स्थित कैम्पा कोला मामले पर आधारित है।

“होम” वरली के कैम्पा कोला कंपाउंड निवासियों के उत्पीड़न से प्रेरित है, और ये ही वजह है कि कैम्पा कोला के लोगों ने निर्माताओं से उनके लिए प्रीव्यू स्क्रीनिंग रखने के लिए गुज़ारिश की है।

बज़ यह है कि जिन निवासियों ने बिल्डरों की अनियमितताओं के कारण अपनी इमारतों को टूटने से रोकने की अपनी लड़ाई के लिए राष्ट्रीय सुर्खियों का ध्यान अपनी तरफ़ केंद्रित किया था, वे यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि उन्हें कैसे चित्रित किया गया है।

प्रोजेक्ट को निर्देशित करने के लिए एकता कपूर ने फिल्म निर्माता हबीब फैजल को इसमें शामिल किया है।

हबीब फैसल इशकज़ादे, दावत-ए-इश्क और दो दूनी चार जैसी फिल्मों के निर्देशक के रूप में सबसे ज़्यादा प्रसिद्ध हैं। हबीब इससे पहले फैन, लेडीज़ v/s रिकी बहल और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों के लिए डायलॉग और पटकथा भी लिख चुके है।

एकता कपूर निश्चित रूप से एक ऐसी व्यक्ति है जो शो बनाने से पहले कंटेंट को अच्छे से परखती है। एकता अपने दर्शकों की पसंद से वाकिफ़ है और उनकी इच्छा अनुसार ही वह शो का निर्माण करती है।

एकता टीवी स्पेस और फिल्मों में अपने जादू बिखेरने के बाद, अब विभिन्न प्रकार के कंटेंट  के साथ डिजिटल दुनिया मे छाई हुई है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *