कटरीना कैफ ने “जग्गा जासूस” के सेट से कुछ प्यारे लम्हे शेयर किए!

कटरीना कैफ ने “जग्गा जासूस” के सेट से कुछ प्यारे लम्हे शेयर किए!

बहुप्रतीक्षित ट्रेलर और फ़िल्म का पहला गीत “उल्लू का पठा” के जरिये दर्शको को लुभाने के बाद अब मुख्य अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कैमरा के पीछे होने वाले कुछ दृश्यों को अपने दर्शकों के साथ साझा किया है।

कैटरीना ने अपने फेसबुक पेज पर जग्गा जासूस का एक वीडियो शेयर किया है, और यह वीडियो दर्शकों के मन को फ़िल्म के प्रति तृप्त करने के लिए काफी है।रणबीर और कटरीना अक्सर अपने दमदार नृत्य के लिए जाने जाते है और ऐसे में मोरक्को की सड़कों पर चारों तरफ घूमते हुए अपने डांस का प्रदर्शन कर रहे है ये दोनों।

इस वीडियो में शूटिंग के दौरान रणबीर और कटरीना के बीच हुई मस्ती की झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है। वीडियो में कटरीना रणबीर का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आ रही है, वही रणबीर अभिनेत्री के इन कुख्यात कृत्यों से अनजान है।

इस वीडियो के निर्माण में निर्देशक अनुराग बसु भी शामिल हैं जो इस हँसी मज़ाक का खुल कर लुत्फ उठाते हुए नज़र आ रहे है और साथ ही लेंस के सामने सेंसर वाले दृश्यों को भी साझा कर रहे है। हँसी-मज़ाक के इस वीडियो में लोक संगीत का भी समर्थन किया गया जिसने इस वीडियो में चार चांद लगा दिए।

मस्ती से भरी हुई वीडियो को साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, “जग्गा और जगहेड। नाच मेरी जान पैसा मीले .. पर्दे के पीछे का एक संस्करण … दूसरा भाग भी जल्द आ रहा हैं … # जग्गा जासूस”

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जग्गा जासूस ने दर्शकों को तब से आकर्षित किया हुआ जब निर्माता ने ट्रेलर उर्फ ​​’जग्गा की दुनिया’ के बारे में बताया था। दर्शकों को जगगा जासूस के साहसी और रहस्यमय दुनिया में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करके, अनुराग बसु ने केवल फिल्म की रिलीज की प्रत्याशा को बढ़ावा दिया है, बल्कि जग्गा जासूस के रहस्य को उजागर करने के लिए उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को रिलीज़ होने जा रही हैं। फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे, वही प्रीतम ने फ़िल्म के संगीत की रचना की है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: