ओटीटी प्लेटफॉर्म का पहला कॉमेडी रियलिटी शो है “कॉमिकस्तान”!

ss1

ओटीटी प्लेटफॉर्म का पहला कॉमेडी रियलिटी शो है “कॉमिकस्तान”!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अब अपनी नई प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला “कॉमिकस्टान” के साथ दर्शकों को हँसाने के लिए तैयार है। थ्रिलर, रोमांचक और सिंगिंग जैसे शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब  अमेज़ॅनअपने पहले कॉमेडी शो  “कॉमिकस्तान” के साथ दर्शकों को गुदगुदाते हुए नज़र आएंगे।

भारत देश में स्टैंड-अप कॉमेडी का जन्म हुआ था और ये ही वजह है आज भारत में कई उम्दा स्टैंड-अप कॉमेडियन मौजूद है जो अक्सर अपने पॉवरफुल एक्ट के साथ देश की जनता का मनोरंजन करते रहटर है और ओटीटी प्लेटफॉर्म का पहला कॉमेडी रियलिटी शो “कॉमिकस्तान” के साथ दर्शकों को हँसाते हुए नज़र आएंगे।

ओनली मच लाउडर (ओएमएल) द्वारा निर्मित और अनुभवी कॉमेडियन अबिश मैथ्यू और सुमुखी सुरेश द्वारा होस्ट किये जाने वाला,  “कॉमिकस्तान” भारत की अगली बड़ी कॉमेडिक प्रतिभा की खोज में निकला एक टैलेंट हंट शो है।

इस शो में भारत के सात सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार तनमय भट, केनी सेबेस्टियन, सपन वर्मा, नवीन रिचर्ड, कनेज सुरखा, कनन गिल और बिस्वा कल्याण रथ एक साथ नज़र आएंगे और उभरते प्रतिभा को मार्गदर्शन, सलाहकार और जज करेंगे, जो हर हफ्ते प्रतिष्ठित शीर्षक के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। 13 जुलाई, 2018 से शुरू होने वाला “कॉमिकस्तान”   200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

भारत के अगले बड़े हास्य कलाकार की तलाश में निकला  “कॉमिकस्तान” , ग्राहकों को आज के दौर से कुछ प्रसिद्ध कॉमेडियन्स के साथ एक हँसी से भरपूर सफ़र पर ले जाएगा। यूनिक, ताजा और चुटकुले के साथ लबालबेस, यह श्रृंखला आपको हँसी से लोटपोट कर देगी।

“कॉमिकस्तान”  नौ एपिसोड की श्रृंखला है जहां पूरे देश से दस प्रतिभागियों को विजेता खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुना जाएगा और कॉमेडी से संबंधित शैली के महारथी कॉमेडियन्स द्वारा जज किया जाएगा। पहले चार एपिसोड 13 जुलाई को स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं, जिसके बाद साप्ताहिक नए एपिसोड होंगे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *