Sun. Sep 15th, 2019

“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के साथ शैली चोपड़ा धर न सिर्फ़ निर्देशन में बल्कि एक्टिंग की दुनिया में भी कर रही है डेब्यू!

“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के साथ शैली चोपड़ा धर न सिर्फ़ निर्देशन में बल्कि एक्टिंग की दुनिया में भी कर रही है डेब्यू!

“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रही निर्देशक शैली चोपड़ा धर जल्द ही फ़िल्म के अगले गीत ‘इश्क मीठा’ में कैमियो करते हुए नज़र आएंगी।

पंजाबी शादी पर आधारित इस गीत में निर्देशक की झलक दिखाई जाएगी। ‘इश्क मीठा’ के साथ 90 के दशक के प्रतिष्ठित गीत को दोहराया जाएगा जिसे मूल रूप से जस अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा पर फ़िल्माया गया था और पंजाबी शादियों में यह एक पसंदीदा गीत में से एक है।

जैसा कि हम जानते हैं कि यह फिल्म एक पंजाबी परिवार की कहानी पर आधारित है और ऐसे में पंजाबी शादी के लिए यह बिल्कुल परफ़ेक्ट गाना है।

कुछ दिन पहले सोनम ने गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था,”Checking off ‘Dance with @AnilKapoor to a wedding song in a film’ from my bucket list. #IshqMitha releases soon.
#EkLadkiKoDekhaTohAisaLaga #LetLoveBe

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के टाइटल ट्रैक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अब एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के निर्माता फ़िल्म के नवीनतम गीत इश्क मीठा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में न केवल पुराने ज़माने का रोमांस देखने मिलेगा बल्कि यह प्रेम कहानी वर्तमान समय से भी मेल खाती हुई नज़र आएगी और साथ ही आपको यह अहसास दिलाएगा कि आपको किसी के ‘लव इंट्रेस्ट’ के बारे में निर्णय लेने का हक नहीं है।

फ़िल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा”  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: