Tue. Apr 23rd, 2019

“एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” का लॉन्च उदयपुर के 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में होगा!

“एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” का लॉन्च उदयपुर के 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में होगा!

आगामी शो ‘एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न’ के निर्माता अपने इस अद्वितीय शो को अनोखे ढंग से लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसके लिए शो की टीम उदयपुर रवाना होगी जहाँ सास-बहू मंदिर में इसका अनावरण किया जाएगा।

स्टार प्लस के आगामी शो ‘एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न’ के मेकर्स उदयपुर में 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर के लिए उड़ान भरेंगे, जिसमें प्रमुख नायक जान्हवी मित्तल उर्फ़ श्रेनु पारिख, मुंबई और दिल्ली के मीडिया प्रतिनिधियों के साथ-साथ राजस्थान के स्थानीय पत्रकार भी मौजूद होंगे।

शो की कहानी जिस तरह से आम सास-बहु सीरियल से अनोखी है, ठीक उसी तरह निर्माताओं ने कुछ अलग अंदाज में इसे शो को लॉन्च करने का निर्णय लिया है।

अत्यधिक अपरंपरागत शो एक अमीर और प्रतिष्ठित परिवार की बहू की कहानी पर आधारित है, जो परिवार के लिए एक आदर्श बहू है, लेकिन वह छुपकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ ही साजिश रच रही है। जाह्नवी मित्तल वैसे तो एक आदर्श बहू के सभी गुणों से परिपूर्ण है लेकिन असल में, उसके दिमाग में बुराई और अत्याचारपूर्ण विचार पनप रहे है।

हाल ही में, निर्माताओं ने शो के कई प्रोमो लॉन्च किए, जिसमें श्रेनु पारिख द्वारा अभिनीत प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल को देश की जनता के सामने पेश किया गया है। जनता के बीच जिज्ञासा पैदा करते हुए, प्रोमो ने सभी को जान्हवी के इरादों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है।

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: