Mon. Aug 19th, 2019

ऋतिक रोशन की जीवनगाथा और संघर्ष ने एक अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक में बनाई अपनी जगह!

ऋतिक रोशन की जीवनगाथा और संघर्ष ने एक अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक में बनाई अपनी जगह!

दुनिया में सबसे हैंडसम पुरुषों में से एक, ऋतिक रोशन ने अक्सर अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है और अब अभिनेता के सफरनामे ने अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक ‘बेन ब्रूक्स’ में अपनी जगह बना ली है। ‘उन लड़कों की कहानियां जो अलग होने की हिम्मत रखते हैं’ नामक इस किताब में  बीथोवेन, बराक ओबामा, फ्रैंक ओसन जैसे सम्मानित हस्तियों के बीच ऋतिक के संघर्षों को चित्रित किया गया है।

पुस्तक में एक बच्चे के रूप में ऋतिक द्वारा सामना की गई बाधाओं पर चर्चा की गई है। सभी संघर्षों को एक साथ रखते हुए, अर्थात्, कैसे वह अपने हकलाने के कारण बात करने से घृणा करते थे, स्कोलियोसिस के साथ जीवन व्यतीत करना जो एक घुमावदार रीढ़ की हड्डी की एक स्थिति है और कैसे अभिनेता हर परिस्थिति को कठोरता और दृढ़ संकल्प के साथ पछाड़ कर जीवन में आगे बढ़ते है, यही इस पुस्तक का उद्देश्य है जिसके माध्यम से एक सच्ची प्रेरणा के रूप में हमारे प्रिय अभिनेता को पेश किया गया है। हाल ही में एक बाधा से निपटने के बाद, ऋतिक चोटों से जूझने के बाद एक बार फिर फिट और फैब हो गए हैं जिसकी गवाही हाल ही में जारी की गयी वीडियो की श्रृंखला है जिसमें ऋतिक रोशन इंटेंस शासन के साथ काम करते हुए नज़र आ रहे है।

आभार और मनोरंजन व्यक्त करते हुए, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा पोस्ट करते हुए लिखा,” How I wish I could go back in time and show the 11 year old me this image. .
Is this a little thing or really as big as it feels inside me? Perhaps the biggest recognition i’v ever received. .
Thank you for this . .
#search #sacrifice #perseverance #abstinence #forthegreatergood #nevergiveup #uncertaintyisgrowth #keepcreatingyourself #keepexploring”

अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: