Mon. Jun 17th, 2019

उरी का पहला गाना सुन कर आप भी रंग जाएंगे देशभक्ति के रंग में!

उरी का पहला गाना सुन कर आप भी रंग जाएंगे देशभक्ति के रंग में!

फिल्म की घोषणा के ठीक बाद से ही उरी 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों के उत्साह को देखते हुए निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना ‘छल्ला’ रिलीज कर दिया है।

रोमी, विवेक हरिहरन, शाशवत सचदेव की आवाज़ में ‘छल्ला’ आपकी ऊर्जा को बढ़ाते हुए देशभक्त की भावना पैदा कर देगा। इस गाने को संगीत शाशवत सचदेव ने दिया है और दिल छू लेने वाले बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं।

छल्ला में हमारे देश की रक्षा करते वक़्त सामने आने वाली कठिनाइयां और प्रशिक्षण दिखाया गया है। वही इस वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी कर रहे विक्की कौशल ट्रेनिंग लेते हुए नज़र आ रहे है।

निर्माता आरएसवीपी ने ट्विटर पर गाना शेयर करते हुए लिखा,” The sound of pride, valour and triumph! The new anthem of new India. #Challa out now: http://bit.ly/URI-Challa
#HowsTheJosh #URITheSurgicalStrike”

यह फिल्म 2016 में उरी के कश्मीर क्षेत्र में एक कथित आतंकी हमले के प्रतिशोध में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

ट्रेलर की ही तरह इस गाने में भी विक्की कौशल सर्जिकल हमले को अंजाम देने के लिए अपनी टीम को तैयार करते हुए नज़र आ रहे है। गाने में एक सेना अधिकारी (विक्की कौशल) अपने साथियों की हत्याओं का बदला लेने के लिए एक टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने के कुछ भाग में मोहित रैना, यामी गौतम और कीर्ति कुलहारी भी नज़र आएंगी।

आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: