इस साल की ईद सलमान खान के नाम!

ss1

  इस साल की ईद सलमान खान के नाम!

सलमान खान इस साल ईद पर अपने प्रशंसकों को एक साथ कई उपहारों के साथ खुश करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता न केवल अपनी आगामी फिल्म “रेस 3” में नज़र आने वाले है बल्कि जीरो, यमला पगला दीवाना और लवरात्री में भी अपनी छाप छोड़ते हुए दिखाई देंगे।

सलमान के प्रशंसकों के लिए ईद एक बेहद मत्त्वपूर्ण क्षण होता है जिसका हर साल बेसब्री से इन्तेजार किया जाता है। इस साल सलमान खान न केवल फीचर फिल्म में नज़र आने वाले है बल्कि कई फिल्मों में कैमियो और अपनी उपस्थिति से भी मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।

सलमान खान के प्रशंसक उनकी एक्शन थ्रिलर “रेस 3” का दीदार करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है और अभिनेता ने कई फिल्मों में अपनी उपस्थिति से इस ईद को ओर भी खास बना दिया है।

सलमान खान ने आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अभिनीत अपने प्रोडक्शन हाउस की आगामी फिल्म “लवरात्री” का टीज़र रिलीज कर दिया है। अभिनेता ने न केवल यह फिल्म बनाई है बल्कि टीज़र को अपनी आवाज भी दी है। सलमान खान अपने वॉयसओवर में लव स्टोरी का परिचय देते हुए नज़र आये।

“ज़ीरो” के टीज़र में शाहरुख खान और सलमान खान की एक साथ उपस्थिति ने इस ईद को अभी से खास बना दिया है। ज़ीरो में सलमान खान के विशेष कैमियो की झलक देकर, सुपरस्टार ने दर्शकों को फिल्म के सबसे प्रतीक्षित क्षणों में से एक के साथ खुश कर दिया है।

सलमान खान को धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल अभिनीत यमला पगला दीवाना में विशेष उपस्थिति में नहीं देखा जाएगा, बल्कि फिल्म के टीज़र में दर्शकों को सलमान की आवाज सुनने मिलेगी।

ईद के उत्सव के अवसर पर, सलमान खान अपने प्रशंसकों को खुश रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

सलमान खान रेस 3 के बाद अली अब्बास जफर की फ़िल्म “भारत” मे नज़र आएंगे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *