Wed. May 22nd, 2019

इस वर्ष भी गणेश चतुर्थी पर प्रभास का जलवा छाया रहा!

इस वर्ष भी गणेश चतुर्थी पर प्रभास का जलवा छाया रहा!

प्रभास इस वर्ष भी अपना बाहुबली का जादू बनाये रखने में सक्ष्म रहे जहाँ इस साल भी देशभर में प्रभास उर्फ बाहूबली से प्रेरित गणपति प्रतिमाओं की भरमार देखने मिली। कल देशभर में गणपति विसर्जन की धूम थी और इस मौके पर बाहुबली पर आधारित कई गणपति प्रतिमाये देखने मिली।

बाहुबली प्रभास ने 2015 में आई ‘बाहूबली: द बिगिनिंग’ में अपने धमाकेदार अभिनय के साथ पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया था। फिल्म इतनी अद्भुत थी कि उसकी झलक हर जगह दिखाई दी, यहां तक ​​कि गणपति की मूर्तियों में भी। याद है जब गणपति की मूर्ती को बाहूबली की प्रतिष्ठित मुद्रा में बनाया गया था? ऐसा लग रहा है कि यह सनक इस वर्ष भी बरकरार रही।

इस साल रिलीज हुई बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म, ‘बाहुबली: द कॉनकलुझन” ने एकबार फिर दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था और इसी लिए प्रशंसकों ने इस वर्ष भी बाहुबली प्रभास की प्रतिष्ठित को गणपति मूर्तियों में उतारने का निर्णय लिया जिसमे वो उत्तम तरीके से कामयाब भी रहे।

बाहुबली जिसका मतलब है शक्तिशाली और प्रभावशाली, यह पूरी तरह से प्रिय गणपति बप्पा का भी वर्णन करता है। गणपति की मूर्तियों में बाहुबली के प्रतिष्ठित अवतार और फ़िल्म के दृश्यों को अवतरित किया गया था। प्रभास द्वारा निभाये गए भावपूर्ण अवतार को इस वर्ष गणपति बाप्पा की प्रतिमाओं में उभारा गया था। चाहे वो राजशाही सिंहासन पर विराजमान प्रभास की बात हो या फिर वो परिचयात्मक दृश्य जिसमे वह जंगली हाथी पर विराजे है या फिर वो महाकाव्य लड़ाई अनुक्रम जहां प्रभास अपने घोड़े की सवारी करते हुए एक हथियार से कर्तब दिखाते हैं या फिर वो प्रतिष्ठित मुद्रा जिसमे वह एक शिवलिंग को ही अपने कंधे पर उठा लेते है, और इन्हीं सभी दृश्यों का विसर्जन पर एक अद्भुत नज़ारा इस साल भी देखने मिला।

बाहुबली ने अपने हर शुरुआती अनुक्रम में बाधाओं को रोकने या संकटमोचन गणपति एक विशेष सम्मान प्रधान किया है। प्रभास के रूप में अमरेंद्र और महेंद्र बाहुबली ने अपने श्रोताओं को पावर पैक प्रदर्शन से रूबरू करवाया, जो आज भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में पूरी तरह तरोताजा है।

अपने दमदार और धमाकेदार अभिनय के साथ प्रभास ने घर-घर मे अपनी छाप छोड़ दी है। हर संभव रिकॉर्ड को तोड़ने के अलावा, बाहुबली ने राष्ट्र को प्रभास के रूप में एक प्यारा सुपरस्टार भी दिया है।

राष्ट्र अब उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ का इंतेज़ार कर रही है ताकि वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर इस सुपरस्टार का दीदार कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: