आर माधव का बेटा “ब्रीद” के लिए है उत्साहित!

ss1

आर माधव का बेटा “ब्रीद” के लिए है उत्साहित!

पहली बार डिजिटल क्षेत्र में हाथ आजमा रहे आर माधवन ने अमेज़ॅन ओरिजनल की डिजिटल श्रृंखला ब्रीद को साइन करने से पहले अपने 12 वर्षीय बेटे वेदांत के साथ विचारविमर्श किया था।

“ब्रीद” में अपने बेटे की जान बचाने के लिए एक पिता के अविश्वसनीय संघर्ष को दर्शाया गया है।

श्रृंखला में एक पिता की भूमिका निभा रहे आर माधवन स्क्रिप्ट को पढ़ कर काफी भावुक हो गए थे। अभिनेता ने इस श्रृंखला को फाइनल करने से पहले अपने किरदार और कहानी के बारे में अपने बेटे के साथ चर्चा की थी।

अभिनेता ने इस किरदार को निभाने के लिए अपने वास्तविक जीवन के अनुभव का इस्तेमाल किया और जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो अभिनेता ने कहा,”उसके पास एक ऐसी समझ है जिससे वो ये बता सके क्या सही है और उसकी प्रतिक्रिया हमेशा मेरे लिए सही साबित हुई है इसिलए वह मेरे लिए मूल्यवान है। वह काफी खुश था और ब्रीद के लिए उत्साहित है।”

अभिनेता ने समझाया कि पिता-पुत्र के रिश्ते के आसपास घूमती इस कहानी के साथ वह किस तरह से खुद को जोड़ पाए। “लेकिन,” उन्होंने आगे कहा, “एक उम्मीद है कि ऐसा कभी हमारे बेटे के साथ ना हो इसिलए मेरा दिमाग पूरी तरह से उस ज़ोन में नही गया जहाँ मैं मेरे बेटे को इस स्तिथि में सोच सकू।”

बीते दिन आर माधवन ने अपनी टीम के साथ अपने शो का ट्रेलर जारी किया जिसे देशभर से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल से “ब्रीद” अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 26 जनवरी, 2018 को विशेष रूप से प्राइम अमेज़ॅन वीडियो पर जारी किया जाएगा। “ब्रीद” एक त्रिभाषी 8 एपिसोड श्रृंखला के रूप में एक साथ 200+ देशों में प्रदर्शित होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *