Sat. May 25th, 2019

आखिरकार सामने आया सलमान खान के बाइक राइड के पीछे का सच,दर्शक ने बतया आखों देखा हाल

आखिरकार सामने आया सलमान खान के बाइक राइड के पीछे का सच,दर्शक ने बतया आखों देखा हाल

 सलमान खान अक्सर शहर में अपने ई-साइकिल घुमते देखा जाता है अभिनेता को अपने ई-साइकिल पर सफर करना बेहद पसंद है l  l सुरक्षा को ध्यान में रखते  हुए अभिनेता के साथ  हमेशा उनके बॉडीगॉर्ड और कार्स से घिरे हुए होते है l
हालही में सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन के किये अपनी ई-साइकिल पर यशराज स्टूडियो जा रहे थे तभी अशोक श्यामलाल पांडे नमक एक पत्रकार ने उनका एक विडिओ निकला अशोक श्यामलाल पांडे की माने तोह जब उन्होंने सलमान को सड़क पर यू जाते हुए देखा था, तो उन्होंने अभिनेता के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद उनका वीडियो बनाया था। लेकिन यह वीडियो अभिनेता को रास नहीं आया दोनों के बीच इस बात को ले कर झड़प हो गयी थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनके और उनके साथी कैमरामैन के साथ दुर्व्यवहार किया था और सुपरस्टार ने उनका फोन भी छीन लिया था।
तोह वही इस घटना के दौरान वहाँ मौजूद एक दर्शक ने बताया कि,”सलमान जब सड़क पर साइकिल चला रहे थे, तभी अचानक ये दो लोग आए और उनके ठीक बगल में गाड़ी चलाने लगे। उसके बाद, वे लगातार अभिनेता का वीडियो बनाते रहे। सलमान ने इशारा किया और उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा। इतना ही नहीं, उनके बॉडीगार्ड और टीम के सदस्य जो उनके पीछे चल रहे थे, वे आगे आए और लोगों से तुरंत शूटिंग रोकने का अनुरोध किया। उनमें से एक लड़का कार से उतरा और उन्होंने बहाना किया जैसे कि उन्हें कार से कुछ लेना था। उसके बाद, उन्होंने फिर से वीडियो बनाना और फ़ोटो खींचना शुरू कर दिया। जब सलमान ने यह देखा, तो उन्होंने फिर से उन्हें चेतावनी दी लेकिन उन्होंने उसे नज़रअंदाज़ कर दिया। इससे ट्रैफिक जाम भी हो रहा था और तभी सलमान आए और उनका फोन छीन लिया।  लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने के बाद, सलमान ने इसे अपने बॉडीगार्ड को दे दिया, जिन्होंने उस आदमी को फोन लौटा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: