अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल का सुपरहिट शो “इनसाइड एज” का दूसरा सीजन जल्द  देगा दस्तक !

ss1

अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल का सुपरहिट शो “इनसाइड एज” का दूसरा सीजन जल्द  देगा दस्तक !

अमेज़ॅन का अवार्ड विनिंग और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नाटक, क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया का यह कॉम्बिनेशन 10 जुलाई को प्राइम वीडियो पर शुरू हुआ था और देखते ही देखते यह भारत में प्राइम वीडियो के टॉप शो की सूची में शामिल हो गया था। बहु प्रत्याशित शो का दूसरा सीजन 2019 में प्रीमियर होने की संभावना है।

मुंबई, 3 अप्रैल, 2018: पहले सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल इनसाइड एज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। करन अंशुमन द्वारा बनाये गए सीजन एक मे मनोरंजक कहानी पेश की गयी थी जिसमें क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया से जनता को रूबरू करवाया गया था। भारतीय टेलीविजन अकैडमी पुरस्कार 2017 में चार  पुरुस्कार जीतने के साथ-साथ शो को शानदार समीक्षा और प्रशंसा प्राप्त हुई थी। इनसाइड एज भारत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखे जाने वाले शो में से एक है और दुनिया भर में प्राइम सदस्यों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है। इनसाइड एज सीजन 1 और आगामी मेड इन हेवन (टाइगर बेबी प्रोडक्शंस) के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट अब इनसाइड एज के दूसरे सीजन को पेश करने के लिए तैयार है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक, कंटेंट के निर्देशक विजय सुब्रमण्यम ने कहा, “हम अमेज़ॅन की पहले भारतीय प्राइम ऑरिजिनल, इनसाइड एज के सभी नए सत्र की घोषणा करने के लिए रोमांचित हैं। इनसाइड एज के पहले सीज़न को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। हम इनसाइड एज सीजन 2 पर फिर से एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूँ।”

फरहान अख्तर, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने कहा,- “हम अमेज़ॅन ऑरिजिनल इनसाइड एज के दूसरे सीजन की आधिकारिक तौर पर घोषणा करने के लिए उत्साहित और गर्व महसूस कर रहे है। अधिक जानकारी जल्द ही जारी करेंगे।”

रितेश सिधवानी, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने कहा,– “हमने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ एक सफल सहयोग किया है, जो अमेज़ॅन की पहले ऑरिजिनल, इनसाइड एज से शुरू होता है और बेहद सफल था। हम इनसाइड एज के सीजन 2 के प्रारंभ पर उत्साहित हैं और प्राइम वीडियो पर अगले सीज़न के लिए अमेज़ॅन के साथ फिर से हमारे सहयोग की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ”

इनसाइड एज का पहला सीजन कई सवालों के साथ समाप्त हो गया था, जिससे दर्शकों ने कई किरदारों के भाग्य पर अनुमान लगाना शुरू कर दिया था। सीजन के अंत तक कई सवाल उठाए गए, क्योंकि अंतिम  एपिसोड ने दर्शक के जहन में कई सावल खड़े कर दिए थे, जैसे कि: क्या विक्रांत अंतिम समय तक बचेगा है? क्या अरविंद हांडा की टीम में शामिल होने के लिए मुंबई मेवरिकस छोड़ेंगे ? घातक बन्दूकबाज़ी के बाद प्रशांत कानोजिया का क्या हुआ? और सबसे बड़ा सवाल – भाईसाहब कौन है? इनसाइड एज का दूसरा सीजन विश्वभर से दर्शकों के इन्ही सवालों का जवाब देगा।

इनसाइड एज के दूसरे सीज़न की घोषणा करते हुए प्रमोशनल वीडियो में इन सवालों के जवाब का खुलासा हो गया है।

जब यह 10 जुलाई को लॉन्च हुआ, तो इनसाइड एज का पहला सीज़न अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखे जाने वाला शो था। नई श्रृंखला को आईएमडीबी पर 8.3 की रेटिंग मिली थी। श्रृंखला ने दर्शकों को देश के कोने-कोने में आकर्षित किया था, जम्मू से लेकर एर्नाकुलम से पोर्ट ब्लेयर हर जगह इनसाइड एज का दीवानापन था।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *